महराजगंज: भाजयुमो की कार्यकारिणी गठित होते ही फूटी असंतोष की चिंगारी, एक ने दिया इस्तीफा

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जनपद में भाजयुमो की जिला इकाई घोषित होने के बाद पार्टी में सिर-फुटौवल की नौबत शुरु हो गयी है। एक पदाधिकारी ने इस्तीफा जिलाध्यक्ष को भेज दिया है। कार्यकर्ताओं ने इस मामले पर अपनी नाराजगी से सांसद पंकज चौधरी को भी अवगत कराया है। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव..

कार्यकर्ता द्वारा दिया गया इस्तीफा
कार्यकर्ता द्वारा दिया गया इस्तीफा

महराजगंज: भाजयुमो के संगठन विस्तार पर पार्टी में मचा सिरफुटौव्वल मचा हुआ है। नाराज कार्यकर्ताओ ने सांसद से मिल कर नाराजगी जतायी है। उचित पद नही मिलने पर एक ने पद से त्याग पत्र भी दे दिया है।

कार्यकर्ताओं की जारी की गई सूची

कल ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिनेश जायसवाल ने संगठन का विस्तार किया। जिसको लेकर अब इस्तीफे का सिलसिला शुरू हो गया है। नाराज पीजी कालेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष बलराम दुबे, शिवेंद्र उपाध्याय पूर्व जिला संयोजक भाजपा युवा मोर्चा समेत तमाम कार्यकर्ताओ ने दिल्ली जा रहे महराजगंज के सांसद पंकज चौधरी को शिकारपुर चौराहे पर रोक कर अपनी पीड़ा से अवगत कराया।

नयी कमेटी में धानी के युवा नेता नीतेश मिश्रा को कार्य समिति सदस्य का पद दिया गया था लेकिन उन्होंने इस पद से आज त्यागपत्र देते हुए कहा कि अध्यक्ष को मुबारक हो ऐसा पद, जहाँ वरिष्ठ लोगो को दरकिनार कर नए लोगों को मलाईदार पद दिया गया है। इस विस्तार में पूरी तरह धांधली की बू आ रही है। हालात नही सुधरे तो पार्टी के लोगों को 2019 लोकसभा चुनाव में इसका परिणाम जबरदस्त तरीके से भुगतान पड़ेगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)