लखनऊ: परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बोले- ट्रैफिक पुलिस की सख्ती जनता के हित में

डीएन संवाददाता

यूपी सरकार में परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा के सामने एक कार्यक्रम के दौरान ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को कड़ी धूप में अपनी ड्यूटी का निर्वहन करने के लिए उनकी जमकर प्रशंसा की। पूरी खबर..


लखनऊ: कड़ी धूप में चौराहों पर ट्रैफिक नियमों का पालन कराने को लेकर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने छाता, पॉल्यूशन मास्क देकर उनका उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के साथ भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा और सीओ ट्रैफिक राजेश तिवारी समेत बड़ी तादाद में ट्रैफिक विभाग के सिपाही, सब इंस्पेक्टर व होमगार्ड मौजूद रहे।

 

 

परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को जनता से अच्छा व्यवहार करने की नसीहत देते हुए उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की जमकर प्रशंसा की। स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस कर्मियों द्वारा अपनी ड्यूटी का निर्वहन करते समय कई बार जनता संग झड़प भी हो जाती है। उन्होंने कहा कि कई बार कुछ लोग ट्रैफिक नियमों मसलन सीट बेल्ट, हेलमेट, ज़ेबरा क्रॉसिंग आदि को गंभीरता से नहीं लेते हैं। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों द्वारा की गई सख्ती जायज है और यह जनता के हित में है।

 

 

इस मौके पर उन्होंने एक्सीडेंट के दौरान होने वाली मौतों के बारे में बताते हुए कहा कि यूपी में एक्सीडेंट के दौरान पूरे देश में सबसे अधिक मौतें होती हैं। ऐसे में आम जनता को ट्रैफिक नियमों का गंभीरता पूर्वक पालन करना चाहिए। जिससे सही सलामत अपने गंतव्य को पहुंच सकें।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार