लखनऊ: खाकी हुई शर्मसार, दरोगा ने शादी का झांसा देकर लूटी युवती की इज्जत

डीएन संवाददाता

महिलाओं की सुरक्षा का दावा करने वाली खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।राजधानी के हजरतगंज थाने में तैनात दरोगा पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने के संगीन आरोप लगाए हैं। पूरी खबर..


लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस का विवादों से गहरा नाता रहा है। महिलाओं की इज्जत बचाने वाली खाकी पर एक युवती ने शर्मसार करने वाले आरोप लगाये हैं। मामला लखनऊ के हजरतगंज थाने में तैनात एक दरोगा से जुड़ा है, जिस पर अलीगढ़ से आई एक युवती ने शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने और फिर अपने वादे से मुकर जाने का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस अधिकारियों पर दरोगा को बचाने का भी आरोप लगाया है।

आरोपी दरोगा

 

पीड़ित युवती का कहना है कि फेसबुक के जरिये उसकी दोस्ती एक दरोगा से हुई। दरोगा ने शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाये। युवती जब गर्भवती हुई तो दरोगा ने उसके साथ 2016 में मंदिर में जाकर शादी कर ली और संबंध बनाता रहा। लेकिन बाद में उसे अपनाने से दरोगा ने मना कर दिया। युवती के यौन शोषण का आरोपी दरोगा भूपेंद्र सिंह लखनऊ के वीवीआईपी हजरतगंज कोतवाली में तैनात है। युवती का आरोप है कि आरोपी दरोगा के कई और युवतियों के साथ भी उसके अवैध संबंध है। पीड़ित युवती ने बताया कि पुलिस कर्मी भूपेंद्र सिंह उससे हजरतगंज के ही एक होटल में शारीरिक संबंध भी बनाता था।

पीड़िता के मुताबिक मंदिर में शादी करने के बाद वह आरोपी पुलिस कर्मी और उसके परिवार के साथ रहने लगी। लेकिन आरोपी के माँ और भाई पीड़िता को दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने लगे। युवती ने बताया कि उसने इसकी शिकायत लखनऊ एसएसपी से भी की थी। जिसकी जाँच हुई और आरोपी द्वारा समझौता करने पर वह दोबारा उसके साथ रहने लगी। आरोपी भूपेंद्र सिंह और उसके परिजनों द्वारा दोबारा युवती को प्रताड़ित किये जाने लगा, युवती ने फिर पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने कुछ भी नहीं किया।

पीड़िता ने बताया कि उसके साथ रहकर दरोगा भूपेंद्र सिंह कौशांबी की युवती से शादी करने वाला था। मगर उसने दरोगा की पोल खोल दी और शादी टूट गई। पीड़िता ने बताया कि अभी आरोपी सीतापुर की रहने वाली ,युवती के साथ पति-पत्नी की तरह रह रहा है। पीड़ित युवती ने बताया कि लखनऊ में तैनात होने के कारण अधिकारी इस मामले में दरोगा को बचाने में लगे हैं। पीड़ित युवती ने चेतावनी दी कि यदि उसे जल्द इंसाफ नहां मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …