लखनऊ: जीआरपी ने 2 शातिर बाइक चोरों को किया गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने 2 शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। इन बाइक चोरों के कब्जे से पुलिस को 5 चोरी की गई बाइकें भी मिली हैं।

गिरफ्तार बाइक चोर
गिरफ्तार बाइक चोर

लखनऊ: राजधानी स्थित चारबाग रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने 2 शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस को 5 चोरी की गई बाइकें भी मिली हैं। गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों के नाम शिवशंकर गौड़ और राजीव कुमार हैं। दोनों शातिर लम्बें समय से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे।

जीआरपी के हत्थें चढे दोनों शातिरों ने पुलिस को बताया की वे काफी लम्बे समय से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने बताया दोनों को तब गिरफ्तार किया गया जब ये चोरी की बाइकों का स्टेशन के आरक्षण भवन के सामने कुछ यात्रियों से मोल-भाव करने मे लगे थे। वहीं पुलिस को देखकर दोनों भागने लगे।

यह भी पढ़ें: पुलिस के हत्थें चढ़ा शातिर बाईक चोर, 6 बाइकें बरामद

दोनों ने पूछताछ मे बताया की चोरी की गई बाइकों को ये नेपाल ले जाकर बेंच देते थे जिससे ये कभी पकड़े नही जाते थे। जीआरपी द्वारा इनके कब्जे से बरामद की गई कुल 5 बाइकों मे से 2 बाइक तो कुछ समय पहले ही चोरी की गई हैं।

जीआरपी ने दोनो आरोपियों से की लंबी पूछताछ

जीआरपी को इनसे और भी वारदातों के खुलासों की उम्मीद है। इसलिए जीआरपी ने इनसे काफी देर तक पूछताछ की। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों शातिर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा संख्या 385/17 धारा 411,414,419,420,467 और 468 के तहत मामला दर्ज कर दोनो को जेल भेज दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …