लखनऊ में ढोंगी का पर्दाफाश: मासूम लड़की की इज्जत से खेलता रहा मौलवी, मां ने कमरे में लगवाया कैमरा

डीएन संवाददाता

ढोंगी मौलवी ने एक महिला को बताया कि उसकी 13 वर्षीय नाबालिग लड़की पर भूत-प्रेत का साया है, इस पर बच्ची की मां ने मौलवी से उसे दूर करने को कहा। इस बात का फायदा उठाकर ढोंगी मौलवी ने बच्ची से लगातार अश्लील हरकत कर उसकी इज्जत से खिलवाड़ करता रहा।


लखनऊ: लोगों के अंधविश्वास का फायदा उठकर तंत्र-मंत्र के नाम पर लंबे अर्से से एक नाबालिग बच्ची संग अश्लील हरकतें करने के आरोप में थाना कैंट पुलिस ने एक ढोंगी मौलवी को गिरफ्तार किया। पीड़ित बच्ची की मां को जब ढोंगी मौलवी की हरकतों पर शक हुआ तो उसने कमरे में कैमरा लगा दिया, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो पाया।

मां को लगी अश्लील हरकतों की भनक

जानकारी के मुताबिक कैंट थानाक्षेत्र में एक महिला मौलवी के पास अपनी नाबालिग बच्ची को लेकर झाड़-फूंक कराने ले जाती थी। जिसका फायदा उठाते हुए ढोंगी मौलवी उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। कुछ दिनों बाद मौलवी की अश्लील हरकतों की भनक उसकी मां को हो गया। लड़की की मां ने कमरे में कैमरा लगाकर उसकी हरकतों को देखा। तब जाकर ढोंगी मौलवी की करतूतों का खुलासा हुआ, जिसकी जानकारी  उसने पुलिस को दे दी। मामले को पुलिस तक पहुंचता देख मौलवी मौके से भाग निकला, जिसे बाद में गिरफतार कर लिया गया।

भूत प्रेत का चक्कर बताकर महिला को किया गुमराह

पुलिस के मुताबिक ढोंगी मौलवी साजिद ने 13 वर्षीय नाबालिग लड़की को उसकी मां से भूत प्रेत में फंसे होने की बात बताई। इस पर बच्ची की मां ने बाबा से उसे दूर करने को कहा। इस बात का फायदा उठाकर ढोंगी मौलवी ने बच्ची से लगातार अश्लील हरकत कर उसकी इज्जत से खिलवाड़ करता रहा। मां को शक होने पर उसने कमरे में कैमरा लगाया। लड़की की मां ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तेजी दिखाते हुये मौके से फरार ढोंगी को 1 घंटे के अंदर एक होटल से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने ढोंगी मौलवी को हिरासत में लिया

पुलिस ने ढोंगी मौलवी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पकङा गया ढोंगी मौलवी पेशे से ट्रेवेल का काम करता है और वह अपने को लखनऊ का एजेंट बताता है। पुलिस हिरासत ने उसके खिलाफ जरूरी कर्यवाही शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …