लखनऊ: आतंकी संगठन ने दी देश के तीन राज्यों के रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, यूपी में हाई अलर्ट

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान के रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की मिली धमकी को लेकर यूपी में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। एडीजी एलओ आनंद कुमार ने कहा कि किसी को भी भयभीत होने की जरूरत नहीं, यह किसी की शरारत भी हो सकती है। पूरी खबर..


लखनऊ: उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान के रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की कथित धमकी मिलने के बाद यूपी समेत सभी राज्यों की पुलिस और इंटेलीजेंस हरकत में आ गयी है। यूपी में इस धमकी के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है। यह धमकी डीआरएम फिरोजपुर के पास कथित तौर पर लश्कर के मौलाना अबू शेख के नाम से मिली चिट्ठी के जरिये दी गयी है।

 

 

यूपी पुलिस के एडीजी एलओ आनंद कुमार ने इस धमकी को लेकर कई बातें स्पष्ट की। हालांकि एडीजी ने साफ किया कि किसी को भी भयभीत होने की जरूरत नहीं, यह चिट्ठी किसी की शरारत भी हो सकती है। पुलिस इसकी जांच में जुट गयी है। 

इस चिट्ठी में 6 जून से 10 जून के बीच देश के तीन राज्यों के मुख्य रेलवे स्टेशनों पर हमले की धमकी दी गई है। उत्तर प्रदेश में अयोध्या और वाराणसी के रेलवे स्टेशनों पर हमले की बात कही गई है। हालांकि खुफिया एजेंसियों ने किसी अबू शेख नाम के लश्कर का कमांडर होने से इंकार किया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …