Bhojpuri: कभी गरीबी के कारण साइकिल के लिए भी तरसते थे भोजपुरी स्टार खेसारी लाल, आज है इतनी संपत्ति..

डीएन ब्यूरो

आज के समय में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उनकी आवाज और शानदार एक्टिंग ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। भोजपुरी इंडस्ट्री में फिल्में बस उनके नाम से ही चलती हैं। खेसारी लाल के दीवाने तो कई लोग हैं, लेकिन बहुत ही कम लोग हैं जिन्हें उनकी जिंदगी के बारे में पता होगा। आज हम आपको बताने जा रहे हैं खेसारी लाल यादव (Kheshari Lal Yadav ) की संपत्ति के बारे में डाइनामाइट न्यूज़ पर..

खेसारी लाल यादव (फाइल फोटो)
खेसारी लाल यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ऐसे एक्टर हैं जिसके नाम से ही फिल्में चल जाती हैं। आज के समय में खेसारी लाल के फैन्स की लिस्ट किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। साथ ही बता दें कि खेसारी लाल यादव सबसे ज्यादा कमाने वाले भोजपुरी स्टार्स में से एक हैं। पर एक समय ऐसा था जब उन्होनें अपनी फिल्म के लिए सिर्फ 11 हजार रुपए ही लिए थें।

खेसारी लाल यादव को उनकी पहली फिल्म के लिए सिर्फ 11 हजार रुपए ही मिले थे। 11 हजार से करियर की शुरुआत करने वाले खेसारीलाल यादव को अपनी हर एक फिल्म के लिए कम से कम 40 लाख रुपये तक मिलते हैं। इसके अलावा खेसारी अपने स्टेज शो और विज्ञापन के लिए भी फेमस हैं जिससे वो काफी पैसे कमा लेते हैं।

Caption

एक समय ऐसा था जब खेसारी लाल के पास साइकिल तक खरीदने के लिए मुश्किल से पैसे आते थे। आज वो महंगी से महंगी गाड़ियों में घूमते हैं। अपनी पहले एलबम के लिए उन्हें लिट्टी चोखा की दुकान खोलनी पड़ी थी। लेकिन आज खेसारी लाल यादव के पास वो सब कुछ है जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। खेसारी लाल यादव ने अब तक 70 से अधिक फिल्मों में काम किया है। बहुत कम लोग जानते हैं कि खेसारीलाल यादव को शत्रुघ्न यादव के नाम से भी जाना जाता है। खेसारी लाल यादव के 3 बच्चे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार