कासगंज: बदमाशों ने चाचा-भतीजे को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा गंभीर

डीएन संवाददाता

बैखौफ बदमाशों ने चाचा-भतीजे को गोली मारी दी, जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत गयी और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत मची हुई है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


कासगंज: पुलिस के लाख प्रयासों के बाद भी बदमाशों के हौसले कम नहीं हो रहे हैं। अमांपुर थाना क्षेत्र के प्रतापपुरा में बेखौफ बदमाशों ने चाचा-भतीजे को गोली मार दी। बदमाशों की गोली लगने से 50 वर्षीय जुगेंद्र उर्फ पप्पू की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि जुगेंद्र का भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रामीणों से पूछताछ में जुटी पुलिस

 

जानकारी के मुताबिक अज्ञात बदमाशों ने प्रतापपुरा में जुगेंद्र उर्फ पप्पू पुत्र बहोरी सिंह (50) और उसके भतीजे सत्यवीर को गोली मार दी। इस घटना में जुगेंद्र मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल सत्यवीर को डॉक्टरों ने इलाज के लिये आगरा रैफर किया गया। 

मौके पर पहुंची चार थानों की पुलिस

 

घटना पर जानकारी देते हुए एसपी अशोक कुमार ने बताया कि मृतक के कंधे पर गोली मारी गयी थी, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। यह घटना बीती रात की है। आरोपियों ने पहले गांव में जुगेंद्र को गोली मारी फिर उसके बाद गांव के दूसरे छोर पर सो रहे उसके भतीजे को गोली मारी गयी। पुलिस जांच में जुटी हुई है और शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। किसी आपसी रंजिश को लेकर चाचा-भतीजे को गोली मारी गयी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …