कानपुर: दिल दहलाने वाली तस्वीर, हत्या या हादसा जांच में जुटी पुलिस

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक राजधानी कानपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है जहां एक ट्रैक्टर के नीचे एक युवक की नग्न अवस्था में लाश मिली है।

 ट्रैक्टर के नीचे दबा हुआ शव
ट्रैक्टर के नीचे दबा हुआ शव

कानपुर: यूपी के कानपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पनकी थाने के अंतर्गत कन्नौज के रहने वाले ट्रक चालक का शव नग्न हालत में ट्राला के पहियों के नीचे दबा हुआ मिला है जिसके कारण पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।

 

जानकारी के मुताबिक कन्नौज के इंदरगढ़ निवासी राजपाल यादव ट्रक चालक था। उसकी लाश पनकी स्थित स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया प्लांट के सामने नग्न अवस्था में 20 टायरा ट्राला के पहियों के नीचे दबी मिली। शव को देखते ही लोगों के होश फाख्ता हो गए जिसके बाद फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। वहीं शव को देख कर कयास लगाये जा रहे है कि साफ तौर पर पहले उसकी हत्या की गई जिसके बाद इसे दुर्घटना का रूप देने के लिए ट्राला के पहियों के नीचे दबा दिया गया है।

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और फॉरेंसिक टीम को इसकी जानकारी दी। वही जिस ट्रक के नीचे चालक राजपाल की लाश मिली है उस ट्रक का चालक और क्लीनर दोनों फरार हैं।

मामले में जांच कर रहे थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने बताया की शव को देख कर ऐसा लग रहा है कि पहले इसकी हत्या की गयी है और फिर शव को ट्राला के पहियों से रौंद दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्राला के चालक व क्लीनर की तलाश शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …