कानपुर: टीम इंडिया की विदायी के लिये उमड़ पड़ी भारी भीड़

डीएन संवाददाता

न्यूजीलैंड के खिलाफ दिलचस्प मुकाबले में रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद इंडिया समेत दोनों टीमें 1 नवम्बर को होने वाले टी-20 मैच के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गयी। टीम इंडिया की विदायी के लिये यहां फैंस की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

कानपुर से दिल्ली के लिये रवाना होते खिलाड़ी
कानपुर से दिल्ली के लिये रवाना होते खिलाड़ी

कानपुर: न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को हुए दिलचस्प मुकाबले में रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया आज यहां से अपने अगले सफर के लिये विदा हो गयी। टीम इंडिया की विदायी के लिये यहां फैंस की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। अपने पंसदीदा खिलाड़ियों की झलक पाने के लिये हर कोई आतुर नजर आया। खिलाड़ियों को देखने के लिये किसी ने अपनी छत का सहारा लिया तो कोई उसी रास्ते पर आ गये जहां से खिलाड़ी गुजरे। सड़क के दोनों ओर भारी तादाद में लोग खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए कई घण्टों तक खड़े रहे।

 

धोनी-धोनी, कोहली-कोहली की गूंज 

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमें सोमवार को यहां से दिल्ली के लिये रवाना हुई। अब टी-20 में उनका अगला मैच 1 नवम्बर को होगा। दिल्ली रवाना होने के दौरान यहां भारी भीड़ उमड़ी। होटल से जाते वक्त प्रशासन ने बेरिकेटिंग कर थोड़ी देर के लिए यातायात को रोक दिया।

 

बस में बैठने के लिये खिलाड़ी जैसे ही बाहर निकले हर कोई उनकी दूर से ही फ़ोटो क्लिक करने में जुट गया। युवतियां धोनी-धोनी और कोहली-कोहली के नारे लगा रही थी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार