कानपुर: कोल्ड स्टोरेज में भीषण आग लगने से मचा हड़कम्प

डीएन संवाददाता

अनवरगंज थाना क्षेत्र के एक कोल्ड स्टोरेज में भीषण आग लगने से हडकम्प मच गया। आग की भयानक लपटों से उठने वाले धुएं के गोले देखकर आसपास रहने वाले लोग घर छोड़ कर बाहर निकल आये। इस घटना से यहां अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

कोल्ड स्टोरेज में लगी आग का दृश्य
कोल्ड स्टोरेज में लगी आग का दृश्य

कानपुर: अनवरगंज थाना क्षेत्र के एक कोल्ड स्टोरेज में भीषण आग लगने से हडकम्प मच गया। आग की भयानक लपटों से उठने वाले धुएं से आसपास के घरों में रहने वाले लोग घर छोड़ कर बाहर निकल आये। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने घन्टों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। 

भयंकर लपटों से इलाके में दहशत का माहौल 

अनवरगंज थाना क्षेत्र में डिप्टी पडाव पर अनिल शर्मा का कोल्ड स्टोरेज है। इस कोल्ड स्टोरेज में ड्राइ फ्रूट और हवन सामग्री का भंडारण किया जाता है। गुरूवार देर रात इस कोल्ड स्टोरेज के चेम्बर में फिर एक बार फिर आग धधक उठी। लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग का भयंकर लपटों से यहां दहशत का माहौल बना रहा।

दमकल के अधिकारी का कहना है कि यह आग शार्ट सर्किट से लगी थी, जिस पर दमकल की गाड़ियों द्वारा काबू पा लिया गया। कहीं न कहीं कुछ स्मोकिंग रह गयी होगी, जिससे आग फिर लग गयी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार