कानपुर: अज्ञात युवक का शव मिलने से लोगों में दहशत

डीएन संवाददाता

हरबंस मोहाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक्सप्रेस रोड से गुजर रहे लोगों ने वहां पड़े एक युवक को को उठाने की कोशिश की लेकिन उसके शरीर में किसी प्रकार की हरकत न होता हुआ देख लोग घबरा गए।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

कानपुर: हरबंस मोहाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक्सप्रेस रोड पर संदिग्ध हालात में एक युवक की डेडबॉडी मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की डेडबॉडी का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक एक्सप्रेस रोड स्थित रैन बसेरा के पास एक युवक का शव मिलने से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। वहां से गुज़र रहे लोगों ने युवक को उठाने की कोशिश की लेकिन किसी प्रकार की हरकत न होता हुआ देख लोग घबरा गए। इसकी सूचना नज़दीकी पुलिस को दी गयी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस की टीम लोगों से पूछताछ कर मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

 हरबंश मोहाल चौकी इंचार्ज राकेश बहादुर सिंह ने बताया पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोगों से लगातार पूछताछ जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक की मौत के कारणों का पता लग सकेगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …