कानपुर: अस्पताल के बाहर मिला अज्ञात शव, मचा हड़कंप

डीएन संवाददाता

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कृष्णा नगर इलाके में स्थित काशीराम ट्रामा सेंटर अस्पताल के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कम्प मच गया।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

कानपुर: चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कृष्णा नगर इलाके में स्थित काशीराम ट्रामा सेंटर अस्पताल के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूरे शरीर से टपक रहा था खून

अस्पताल के बाहर अज्ञात शव मिलने से लोगों में काफी अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है देर रात इस व्यक्ति को घायल हालत में एक युवक लेकर आया था, उस वक्त वह व्यक्ति जीवित था। लेकिन सोमवार सुबह जब राहगीर अस्पताल के बाहर से गुजरे तो देखा कि उस व्यक्ति के पूरे शरीर से खून ही खून टपक रहा था। आनन फानन में क्षेत्रीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे कृष्णा नगर चौकी इंचार्ज राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि अस्पताल के बाहर एक डेड बॉडी पड़ी  होने की सूचना मिली। लोगों से पूछताछ में पता चला कि एक युवक इसे यहां छोड़ कर गया था। डेड बॉडी को देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मृतक दुर्घटना का शिकार हुआ है, क्योंकि पैरों में रगड़ लगी हुई है और पूरे शरीर से खून टपक रहा था। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार