कानपुर: सड़कों का निरीक्षण करने पहुंचे नगर आयुक्त खुद हुए गड्ढे का शिकार

डीएन संवाददाता

नगर आयुक्त जनता की शिकायत पर रविवार को कानपुर के दक्षिण इलाके की सड़कों का निरीक्षण करने पहुंचे, इस दौरान अचानक उनकी गाड़ी बारिश के चलते गड्ढे में जा धंसी।

गड्ढे में फंसी नगर आयुक्त की गाड़ी
गड्ढे में फंसी नगर आयुक्त की गाड़ी

कानपुर:  पहले मानसून की बारिश नगर आयुक्त को भारी पड़ गयी। रविवार को जब वे जनता की शिकायत पर कानपुर के दक्षिण इलाके की सड़कों का निरीक्षण करने पहुंचे तो इस दौरान अचानक उनकी गाड़ी बारिश के चलते गड्ढे में जा धंसी।

बता दें कि पिछले दिनों कानपुर पहुंचने पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेश सरकार की 100 दिन पूरे होने की एक एक उपलब्धियां का जिक्र किया था। जिनमे सबसे पहले सड़को का जिक्र किया गया था। जिस पर उन्होंने कहा था कि प्रदेश में 82000 किलोमीटर सड़को का काम पूरा हो चुका है।

जलभराव और खस्ताहाल सड़कों की शिकायत पर पहुंचे थे नगर आयुक्त

रविवार को क्षेत्रीय जनता की शिकायत पर सड़कों का हाल और बारिश के जलभराव की स्थिति के चलते कानपुर के दक्षिण इलाक़ों की सड़कों का निरीक्षण करने पहुंचे नगर आयुक्त अविनाश सिंह भी सड़क की दुर्दशा के शिकार हो गए। गुजैनी इलाके के जैन मंदिर के पास निरीक्षण करने के लिए जैसे ही नगर आयुक्त की गाड़ी आगे बढ़ी वैसे ही अचानक गड्ढे में जा कर धंस गयी। जिसके बाद क्षेत्रीय लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद गड्ढे में फंसी गाड़ी को बाहर निकाला गया। ऐसे में सड़कों की स्थिति पर बात करने वाली प्रदेश सरकार की पोल फिर से खुल गयी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार