जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में बुधवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में बुधवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। 

 

इस बीच, अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए ऐहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई है। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने पर बुधवार तड़के सोपोर के ब्राद गांव में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया। 

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने सभी निकास स्थलों को बंद कर दिया है और घर-घर जाकर तलाश अभियान शुरू की है। जब सुरक्षा बल एक विशेष क्षेत्र की ओर जा रहे थे तब आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाई। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। 

एक पुलिस प्रवक्ता ने सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा कि इस संबंध में विस्तृत जानकारी आनी बाकि है। 

इस बीच, प्रदर्शनों से बचने के लिए नजदीक के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार