शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जिंदा पकड़ा गया हिज्बुल का आतंकी, दूसरा ढेर

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को ढेर कर दिया है, जबकि एक आतंकी ने खुद को हथियारों समेत सरेंडर कर दिया है।

सुरक्षा बल तैनात
सुरक्षा बल तैनात

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में उन्हें बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी ढेर हो गया है, जबकि हथियारों के साथ एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार आतंकी का नाम आदिल है और वह हाल ही में हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हुआ था। वहीं इस एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने एक अन्य आतंकवादी तारिक अहमद को मार गिराया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी करते हुए आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चला रखा है। ज्यादा जानकारी के लिए इंजतार किया जा रहा है।

बता दें कि शनिवार को भी सुरक्षाबलों ने शोपियां व कुलगाम में लगभग दो दर्जन गांवों में कासो शुरू करने के अलावा उत्तरी कश्मीर के रेबन-सोपोर में हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को भी मार गिराया था। तब जवानों को अपने ठिकाने की तरफ आते देख आतंकियों ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया था, लेकिन जवानों ने त्वरित कार्रवाई कर उनके मंसूबे को नाकाम बनाते हुए उन्हें मुठभेड़ में उलझा लिया था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार