टाइगर-दिशा पाटनी के रिलेशनशिप पर जैकी श्रॉफ का खुलासा..कही ये बड़ी बातें

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के स्टाइलिश अभिनेता जैकी श्रॉफ ने पुत्र टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिलेशनशिप पर बयान दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या कहा है जैकी श्रॉफ ने..

जैकी श्रॉफ
जैकी श्रॉफ

मुंबई: बॉलीवुड के स्टाइलिश अभिनेता जैकी श्राफ ने पुत्र टाइगर श्राफ और दिशा पाटनी के रिलेशनशिप पर बयान दिया है। टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी की जोड़ी वर्ष 2016 में सबसे पहले बेफिक्रे गाने में नजर आई थी। इस गाने के रिलीज होने के साथ ही दोनों के अफेयर की खबरें तेज हो गयीं थी। इस रिलेशनशिप पर टाइगर और दिशा ने हमेशा चुप्पी बनाये रखी।

 

टाइगर श्रॉफ के पापा जैकी श्रॉफ ने इस बारे में बात की है। जैकी श्राफ ने कहा , “मेरे बेटे को 25 साल की उम्र में पहली दोस्त मिली है। वह भी एक लड़की। दोनों का पैशन एक जैसा है। दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं, डांस करते हैं। दिशा एक आर्मी पर‍िवार की है, उसे अनुशासन क्या होता है, ये अच्छी तरह पता है। कौन जानता है कि दोनों भविष्य में शादी करें, हो सकता है जिंदगी भर अच्छे दोस्त बने रहें।

”उल्लेखनीय है कि करण जौहर के चैट शो पर टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के साथ रिलेशन पर पूछे गए सवाल पर कहा था,“हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। मुझे दिशा की कंपनी बहुत पसंद है। दोनों की कई हॉबी मिलती हैं, इंडस्ट्री में मेरे दोस्त भी कम हैं, वह मेरे उन दोस्तों में से एक है जिसके साथ मैं रिलैक्स महसूस करता हूं।” (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या लगता है इस बार के लोकसभा चुनाव में बेरोज़गारी व महँगाई जैसी असली समस्या मुद्दे बन पायेंगे?