भारतीय वायुसेना ने पाक के आतंकी कैंप पर किया हवाई स्ट्राइक, राहुल गांधी ने ट्वीट कर कर कहा- IAF के पायलटों को मेरा सलाम..

डीएन ब्यूरो

भारतीय वायुसेना के ऑपरेशन का हर कोई स्वागत कर रहा है। एलओसी के पार जाकर भारतीय वायुसेना ने जो बड़ी कार्रवाई की है, उस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी बयान आया है।उन्होंने ट्वीट कर इंडियन एयरफोर्स के पायलटों को सलाम किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

राहुल गांधी  (फाइल फोटो)
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारतीय वायुसेना की ओर से नियंत्रण रेखा के पार आतंकवादी कैंपों पर किए गए हमले में जैश-ए-मोहम्मद के कई कैंप तबाह हो गए। भारतीय वायुसेना के ऑपरेशन का हर कोई स्वागत कर रहा है। एलओसी के पार जाकर भारतीय वायुसेना ने जो बड़ी कार्रवाई की है, उस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी बयान आया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर इंडियन एयरफोर्स के पायलटों को सलाम किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है - मैं भारतीय वायुसेना के पायलटों को सैल्यूट करता हूं। 

बता दें कि इंडियन एयर फोर्स के मिराज विमानों ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकवादी कैम्पों पर 1,000 किलोग्राम के बम गिराए और उन्हें पूरी तरह तबाह कर दिया गया है। वायुसेना के इस हमले में जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी कैंप ध्वस्त हो गए और वायुसेना ने जैश के कंट्रोल रूम को पूरी तरह तबाह कर दिया। यह पहला मौका है, जब भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर किसी ऑपरेशन को अंजाम दिया है। यहां तक कि कारगिल युद्ध के दौरान भी एयरफोर्स ने एलओसी पार नहीं की थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार