कानपुर: शराब के लिए युवक ने नहीं दिए पैसे तो आरोपियों ने गला रेत दिया

डीएन संवाददाता

शराब के पैसे न देने पर एक युवक की हत्या मामला सामने आया है। जहां बदमाशों ने एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

फ़ाइल फ़ोटो
फ़ाइल फ़ोटो

कानपुर: अनवरगंज में शराब के पैसे न देने पर एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक की गर्दन काट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से हत्यारोपी अपने साथियों के साथ फरार है। वहीं मृतक के परिजनों ने हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने की मांग की को लेकर जमकर हंगामा काटा है।

क्या है पूरा मामला
अनवरगंज थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर फूलवाली गली निवासी काके लाटूश रोड के पास एक जूते की दुकान में काम करता था। मृतक काके की मां सुधा देवी का कहना है कि मेरा लड़का दूकान से आकर खाना खाने जा रहा था। दीपक चेतन और राजा यह लोग पहले से ही घात लगाए थे उन्होंने काके को रोक कर शराब के पैसे मांगने लगा। काके ने जब इसका विरोध किया तो उसको घसीटते हुए तीनो आरोपी मकान में ले गये काके को बचाने के लिए दोस्त अमन भी उनके पीछे आया। लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही चेतन के घर के पास अंधरे में दीपक और चेतन ने काके को पकड़ लिया और राजा ने उसके गर्दन में रापी मार कर हत्या कर दी। जिससे काके की मौके पर ही मौत हो गई। 

किसी तरह अपनी जान बचाकर अमन भागता हुआ मृतक दोस्त के घर पहुचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी। आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद अनवरगंज थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गए। 

घटना से आगबबूला मृतक की मां और इलाकाई लोग अनवरगंज थाने पहुंच गए और हत्यारोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझा कर शांत करवाया और मां सुधा की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार