पुरूषों की इन आदतों पर आकर्षित होती हैं महिलाएं

डीएन ब्यूरो

पुरूष हमेशा यह जानने की कोशिश करते हैं कि आखिर महिलायें आकर्षित कैसे होती हैं? किसी को लगता है कि महिलाएं पैसों और शोहरत से आकर्षित होती है, किसी को लगता है कि महिलाएं लड़कों के लुक या फिटनेस से ज्‍यादा आकर्षित होती है। हम आपको यहां बता रहे हैं उन चीजों के बारे में, जिससे महिलायें पुरूषों की तरफ आकर्षित होती हैं..

फाइल  फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: पुरूष हमेशा यह जानने की कोशिश करते हैं कि आखिर महिलायें आकर्षित कैसे होंगी। आपको हम बता रहे हैं उन चीजों के बारे में जिनसे महिलाएं पुरषों की तरफ आकर्षित दोती हैं।

यह भी पढें: अक्सर इन वजहों से होता है ब्रेकअप

इज्जत करना

महिलायें सबसे पहले ध्यान देती है कि आप उन्हे सम्मान दे रहे हैं या नहीं। महिलाओं के दोस्तों व उनके परिवार की यदि आप इज्जत करतें हैं तो लडकियां पुरूषों की ओर ज्यादा आकर्षित होती है।

यह भी पढें: मर्द की वो 5 जगहें, जिन्हें छूने पर बढ़ती है सेक्‍स की तलब

तारीफ करना

हर लड़की को पसंद होता है कि पुरूष उसकी नई ड्रेस, हेयरस्‍टाइल की तारीफ करे। उससे बात करते समय उसकी तारीफ भी आप को करनी चाहिये। लेकिन एक बात का ख्‍याल रखें कि बार-बार तारीफ करने से वह समझ जाएगी कि आप उसे मक्खन लगा रहें हैं। इसलिये बार-बार तारीफ करने से बचें।

महिलायें फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देती

महिलायें पुरूषों की फिटनेस पर ध्यान देती हैं और स्वस्थ व शक्तिशाली शरीर से भी महिलायें आकर्षित होती है। पुरूषों का आक्रामक रवैया भी महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित करता है।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार