बड़ी खबर: डाइनामाइट न्यूज़ के पत्रकारों पर अश्लील टिप्पणी करने वालों पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

डीएन संवाददाता

देश की राजधानी नई दिल्ली से चलने वाले अंग्रेजी व हिंदी भाषा के लोकप्रिय राष्ट्रीय न्यूज़ पोर्टल डाइनामाइट न्यूज़ व इसके पत्रकारों के खिलाफ सोशल मीडिया फेसबुक और WhatsApp पर बेहद अमर्यादित, आपत्तिजनक और अश्लील टिप्पणियां करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। पूरी खबर:

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

महराजगंज: कोतवाली पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 217/2020 के अंतर्गत भारतीय दण्ड संहिता की धारा 505 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत एफआईआर पंजीकृत की है। 

एफआईआऱ के अनुसार देश की राजधानी नई दिल्ली से चलने वाले अंग्रेजी व हिंदी भाषा के लोकप्रिय राष्ट्रीय न्यूज़ पोर्टल डाइनामाइट न्यूज़ को बिना तथ्य और सबूत के फर्जी बताकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं।

यही नहीं ऐसे लोगों द्वारा बदनीयती से डाइनामाइट न्यूज़ के पत्रकारों के खिलाफ सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक, WhatsApp आदि पर अमर्यादित, आपत्तिजनक और अश्लील टिप्पणियां कई दिनों से की जा रही हैं। 

इसके पीछे की वजह इनकी बौखलाहट है। डाइनामाइट न्यूज़ ने अपने पत्रकारिता के धर्म के अनुरुप भ्रष्ट और अपराधी किस्म के लोगों के खिलाफ निष्पक्ष तरीके से खबरों का प्रकाशन समय-समय पर किया है। इससे बौखलाकर तथा पत्रकारों को दबाव में लेने के मकसद से इस तरह की हरकत कुछ लोगों द्वारा एक सुनियोजित षड़यंत्र के तहत करायी जा रही है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्पष्ट फरमान है कि मान्यता प्राप्त पत्रकारों की गरिमा के साथ किसी भी प्रकार का खिलवाड़ असामाजिक तत्व कतई न करें और जो ऐसा करें उसे कानून के मुताबिक कड़ी सजा दी जाय।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार