राजधानी लखनऊ में बेखौफ चोरों के हौसले बुलंद, पुलिस थाने की जीप लेकर चलते बने..

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश की राजधानी में लगता है की चोर कुछ ज्यादा ही बेखौफ हो गए इसलिए चोर पुलिस के नाक के नीचे ही चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

लखनऊ पुलिस जीप (फाइल फोटो)

लखनऊ: बिगड़ते कानून व्यवस्था का जीता जागता उदाहरण सोमवार को राजधानी लखनऊ से सामने आया जह चोर पुलिस थाने से ही जीप उठा कर ले गए और तैनात सिपाही बस देखता ही रह गया। दरअसल महिला सम्मान प्रकोष्ठ डीजी के कार्यालय के गैराज में जीप नंबर यूपी 32 बीजी 790 खड़ी थी और चोरों की नजर उसपर पर गयी फिर क्या था चोर बड़े ही शातिराना तरीके से गैराज में घुसे और जीप को लेकर चलते बने और मौके पर मौजूद पीएसी की एक बटालियन देखती रह गयी। दारोगा रामसागर यादव ने महानगर कोतवाली में इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी है। खबर फैलते ही लखनऊ के बार्डर को सील कर दिया गया है और आसपास के जिलों में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है। 

 

राजधानी में यह चोरी की कोई पहली वारदात नही है इससे पहले भी गाजीपुर इलाके से पुलिस की सरकारी जीप चोरी हो गई थी और अब इस घटना ने पुलिस की सक्रियता की पोल खोल कर रख दी थी। पिछले दिनों हजरतगंज इलाके से ही एसपी हरदोई रहे राजीव मेहरोत्रा की सरकारी भी जीप चोरी हो गई थी जिसे पुलिस ने नेपाल से कटी हालत में बरामद करने का दावा किया था।

 

फिलहाल जीप चोरी होने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में पुलिस ने शहर की घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कराई लेकिन कोई सुराग अभी तक हाथ नहीं लग पाया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार