फतेहपुर निकाय चुनाव: जूली का दावा, हमारी जीत सुनिश्चित है

डीएन ब्यूरो

निकाय चुनाव को लेकर शहर में प्रचार-प्रसार चरम पर है। सभी प्रत्य़ाशी वोटरों को लुभाने में जुटे हुए है और तरह-तरह के वादों के साथ उनसे अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे है। सभी पार्टी प्रत्याशी घर-घर जाकर भी लोगों को रिझाने में जुटे हैं।


फतेहपुर: निकाय चुनाव में सभी प्रत्याशी जोर-शोर के साथ प्रचार-प्रसार के साथ जनता को अपने पक्ष में करने में लगे हुए हैं। चुनावों में खड़े सभी प्रत्याशी घर-घर जाकर जनता से वोट की अपील कर रहे हैं। इन चुनावों में सभी प्रत्याशी जनता से विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं और अपने वादा पूरा कर दिखाने की बात कर रहे है।

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी दीपिका सिंह के पति और उनके प्रतिनिधि स्वरूपराज सिंह जूली ने कहा कि निकाय चुनाव में जनता हमारे साथ है, जीत के बाद हम नगर पालिका क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास करेंगे।

फ़तेहपुर में 29 नवंबर को वोटिंग होनी है, जिसके लिए पूरे जनपद की दो नगर पालिका और पांच नगर पंचायतों के दलीय और निर्दलीय प्रत्यशियों ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको फतेहपुर नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड कॉल करें)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार