'डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2018’ प्रारंभ

डीएन ब्यूरो

यूपीएससी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए देश की राजधानी दिल्ली में डाइनामाइट न्यूज़ पहली बार एक कॉन्क्लेव का आयोजन करने जा रहा है। यह कॉन्क्लेव दिल्ली के चिड़ियाघर में आज हो रहा है। यह सभी छात्रों के लिए बिल्कुल मुफ्त है, तो आप भी आइये और सिविल सर्विस परीक्षा से जुड़े सवालों को पूछकर अपने करियर को शिखर की बुलंदियों तक पहुंचाये।

कार्यक्रम
कार्यक्रम

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के चिड़ियाघर में रविवार यानि, 25 फरवरी 2018 को डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2018 का आयोजन होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में देश के जाने-माने आईएएस, आईपीएस और आईआरएस अधिकारी मौजूद रहेंगे जो आपके सवालों का जवाब देंगे और आपको सिविल सर्विस परीक्षा में सफल होने के गुर बतायेंगे। फिर देर किस बात की आप भी आइय़े और इस प्रोग्राम में भाग लेकर अपने करियर से जुड़े कई सवाल को पूछे और अपने सपने को नई ऊंचाइयों तक ले जाये। यह कॉन्क्लेव सभी छात्रों के लिए बिल्कुल मुफ्त है। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव’ को लेकर युवाओं में खासा उत्साह, जाने कौन -कौन हैं स्पीकर्स

डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव स्पीकर्स की पूरी लिस्ट 

इस कार्यक्रम में 1982 बैच की मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी और वर्तमान में भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय में सचिव डॉक्टर अरूणा शर्मा मौजूद होंगी, इनसे आप सिविल सर्विस परीक्षा के बारे में कोई भी सवाल पूछ कर अपने मन की शंका को दूर कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: यूपीएससी कॉन्क्लेव: सिविल सर्विसेज की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स के लिए सुनहरा मौका

1996 बैच के यूपी कैडर के आईपीएस अधिकारी और वर्तमान में यूपी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश भी मौजूद रहेंगे। 

वहीं यूपी कैडर के 2012 बैच के युवा आईएएस और वर्तमान में मुजफ्फरनगर के मुख्य विकास अधिकारी अंकित अग्रवाल, 2009 बैच की आईआरएस अधिकारी मयूषा गोयल जैसे अधिकारी इस कान्क्लेव में देश भर से जुटने वाले छात्र-छात्राओं के सवालों का जबाव देंगे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार