बंगला गिरने का गम नहीं, लंदन में बेखौफ घूमता दिखा भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी..

डीएन ब्यूरो

पंजाब नेशनल बैंक को हजारों करोड़ की चपत लगाकर फरार नीरव मोदी शनिवार की सुबह लंदन की गलियों में बेखौफ घूमता दिखा। लंदन में वह ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट के एक आलीशान अपार्टमेंट में रह रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

लंदन में मुस्‍कुराते हुए दिखा नीरव
लंदन में मुस्‍कुराते हुए दिखा नीरव

नई दिल्‍ली: पंजाब नेशनल बैंक को हजारों करोड़ की चपत लगाकर फरार नीरव मोदी शनिवार की सुबह लंदन की गलियों में बेखौफ घूमता दिखा। लंदन में वह ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट के एक आलीशान अपार्टमेंट में रह रहा है। एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से यह जानकारी सामने आई है।

गौरतलब है कि नीरव बैंको से 13 हजार करोड़ का कर्ज लेकर फरार हो गया था। वह भारत छोड़कर जाने के बाद पहली बार सामने आया है। उसने अपना लुक पूरी तरह से बदल रखा है। बढ़ी हुई खड़ी दाढ़ी और बाल से उसे आसानी से पहचाना नहीं जा सकता है। उसका यह वीडियो भारत में इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं भगोड़ा हीरा कारोबारी अब लंदन के बेहद पॉश मार्केट सोहो में फिर से हीरे का करोबार शुरू कर चुका है। इस दौरान उसके चेहरे पर भारत में उसके बंगले को जमींदोज किए जाने का कोई गम नहीं दिखा। वह पूरी तरह स्‍वस्‍थ और मुस्‍कुरा कर भारत को चिढ़ाते हुए दिखा। 

वहीं भारत में अफवाहों के बाजार में यह चर्चा है कि भारत में प्रत्‍यर्पण से बचने के लिए उसने प्‍लास्टिक सर्जरी भी कराई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या लगता है इस बार के लोकसभा चुनाव में बेरोज़गारी व महँगाई जैसी असली समस्या मुद्दे बन पायेंगे?