एसएसपी लखनऊ के पद से हटाये गये दीपक कुमार

डीएन ब्यूरो

लखनऊ से बड़ी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर सामने आ रही है। करीब 15 महीने तक लखनऊ पुलिस की कमान संभालने वाले एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार को सीएम ने हटा दिया है। पूरी खबर..

आईपीएस दीपक कुमार (फाइल फोटो)
आईपीएस दीपक कुमार (फाइल फोटो)

लखनऊ: लखनऊ यूनिवर्सिटी में में हुए बवाल के बाद हाइकोर्ट के कड़ रुख को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 2005 बैच के आईपीएस दीपक कुमार को लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पद से हटा दिया है।

डाइनामाइट न्यूज़ को मिली अंदर की खबर के मुताबिक दीपक कुमार को डीजीपी ओपी सिंह इन दिनों पसंद नही कर रहे थे और उन्होंने भी शासन से दीपक को हटाने पर अपनी सहमति दी थी।

सूत्रों ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि इनके स्थान पर आगरा के एसएसपी अमित पाठक को लखनऊ का नया एसएसपी बनाया जा सकता है। इस बारे में औपचारिक आदेश थोड़ी देर में जारी होंगे। लखनऊ एसएसपी के लिए शासन कई नामों अमित पाठक, जोगेन्द्र कुमार, कलानिधि नैथानी व एक अन्य के नाम परविचार कर रहा है।

अपडेटेट सूचना

इधर दोपहर बाद लखनऊ के उच्च पदस्थ सूत्रों ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि लखनऊ एसएसपी दीपक कुमार को 41 वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद का कमांडेट बनाने की तैयारी है। अमित पाठक सहित कई अन्य आईपीएस को पीछे छोड़ते हुए कलानिधि नैथानी को लखनऊ एसएसपी की कमान देने की तैयारी की जा रही है। इस बारे में औपचारिक आदेश सीएम योगी आदित्यनाथ के सोनभद्र से लखनऊ लौटने के बाद जारी किये जायेंगे। कलानिधि 2010 बैच के युवा आईपीएस हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार