सड़क पर उतरी कांग्रेस, पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

देश में पिछले कुछ दिनों से बढती तेल कीमतों के खिलाफ सोमवार को कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और कई तरीकों से सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। पढिये, पूरी खबर..

बैंगलौर में पूर्व सीएम सिद्धैरमय्या और अन्य नेताओं ने निकाली साइकिल रैली
बैंगलौर में पूर्व सीएम सिद्धैरमय्या और अन्य नेताओं ने निकाली साइकिल रैली

नई दिल्ली: देश में पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ रही तेल कीमतों को लेकर कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर हमलावर रही है। अपने हमले को तेज धार देने के लिये कांग्रेस ने सोमवार को देश भर में मोदी सरकार के खिलाफ अपना प्रदर्शन भी तेज कर दिया है। पार्टी नेता और कार्यकर्ता अलग-अलग तरीकों से अपना विरोध जता रहे हैं और पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों को कम करने की मांग कर रही है। 

कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता तेल कीमतों की बढोत्तरी के खिलाफ देश भर में सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं और इसके लिये अलग-अलग तरीकों से और अलग-अलग नेताओं के नेतृत्व में प्रदर्शन किया जा रहा है। देश राजधानी दिल्ली में दिल्ली कांगेस कमेटी के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।

बिहार की राजधानी पटना में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने साइकिल के अलावा बैलगाड़ी, तांगे आदि पर सवार होकर प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। 

बैंगलौर में कर्नाटक के पूर्स मुख्यमंत्री सिद्धैरम्मय्या की अगुवाई में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकाली और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

सरकार के खिलाफ अब अपना हमला तेज करने के लिये सोमवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक कैंपन भी लॉंच किया, जिसके जरिये आम लोगों से भी तेल कीमतों के बढते दाम के खिलाफ बोलने की अपील की गयी। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार