सीएम योगी सख्त, कहा- बाढ़ में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने शनिवार को बलिया और आजमगढ़ के बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बाढ़ प्रभावितों को लेकर कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं।

बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेते सीएम योगी
बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेते सीएम योगी

बलिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने शनिवार को बलिया के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई दौरा किया। यहां उन्होंने कहा कि बलिया में पच्चीस जिले बाढ़ से प्रभावित हैं और मैं उनका हाल जानने के लिए निकला हूं।

उन्होंने कहा राज्य सरकार ने पीड़ितों की मदद के लिए पर्याप्त राहत सामग्री पहले की प्रभावित जिलों में उपलब्ध करा दी है। वहीं सीएम योगी ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों को किसी के आगे हाथ न फैलाना पड़े, प्रशासन इसका पूरा प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने बस्ती के बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामाग्री

रैली को संबोधित करते सीएम योगी

उन्होंने कहा कि कोई भी प्राकृतिक आपदा मानव के नियंत्रण में नहीं है लेकिन बचाव कार्य व बेहतर प्रबन्धन से उसे रोका जा सकता है, क्षति को कम किया जा सकता है। इस बीच सीएम को कुछ छात्रों ने काला झंडा दिखाया उन छात्रों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: बलरामपुर में सीएम योगी के सख्त आदेश, प्रशासन बाढ़ पीड़ितों के साथ न करें भेदभाव

बलिया में सीएम योगी ने महिला सुरक्षा को लेकर भी कई बातें कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है इस मामले में प्रशासन कोई लापरवाही न बरते। अगर कोई लापरवाही बरतता है तो उनके खिलाफ सख्त कारवाई की जाएंगी।

बाढ़ प्रभावितों को हर संभव मदद मिले- सीएम योगी

बलिया के बाद सीएम योगी आजमगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने बाढ़ प्रभावत लोगों से मुलाकात की और राहत सामाग्री बांटी। इस दौरान सीएम योगी ने बाढ़ प्रभावित लोगों को हर संभव मदद देने का ऐलान किया साथ ही बाढ़ में मरने लाले दो लोगों के परिजनों को 4-4 लाख के चेक भी दिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …