आंध्र प्रदेश में मतदान के दौरान वाईएसआर और टीडीपी के कार्यकर्ताओं में मारपीट, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

डीएन ब्यूरो

आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में हिंसक झड़प देखने को मिली है। यहां वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई है। इस हिंसा में टीडीपी उम्मीदवार भूमा अखिल प्रिया के पति और सुरक्षाबल के जवान घायल हो गए हैं।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के पुतालापट्टू लोकसभा में वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी समर्थकों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान पुलिस ने मारपीट कर रहे समर्थकों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज भी किया। इससे पहले कुर्नूल में भी दोनों राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता भिड़ गए थे। जिसमें टीडीपी उम्मीदवार भूमा अखिल प्रिया के पति और सुरक्षाबल के जवान घायल हो गए हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज प्रथम चरण का मतदान चल रहा है। आंध्र प्रदेश में कुछ सीटों पर मतदान किया जा रहा है। पुतालापट्टू लोकसभा बंदरलापल्‍ली के मतदान केंद्र पर मारपीट हो गई। 

मारपीट वाईएसआर और टीडीपी समर्थकों के बीच हुई। जिसमें कई समर्थक घायल हो गए। पहले पुलिस ने आपस में भिड़े कार्यकर्ताओं को देख उन्‍हें समझाने की कोशिश की लेकिन मामला सुलझता न देख पुलिस ने समर्थकों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज भी किया।

कुर्नूल में भी पथराव

इससे पहले कुर्नूल में भी दोनों राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता भिड़ गए थे। यहां वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई है। इस हिंसा में टीडीपी उम्मीदवार भूमा अखिल प्रिया के पति और सुरक्षाबल के जवान घायल हो गए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?