‘साहो’ में दर्शकों के सामने अलग रूप में आएंगे चंकी पांडे, दिखेगा डिफरेंट अवतार

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ में खतरनाक रूप में नजर आयेंगे।

चंकी पांडे
चंकी पांडे

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ में खतरनाक रूप में नजर आयेंगे। चंकी ने साल 2017 में आई फिल्म बेगम जान में अपने किरदार से चर्चा बटोरी थी। चंकी अब प्रभास की फिल्म साहो को लेकर सुर्खियों में है। साहो में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर भी लीड किरदार में है। चंकी ने बताया कि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म के लिये मुझे प्रमोशन्स में ज्यादा दिखाया नहीं जा रहा है, लेकिन सच्चाई यही है कि मैं साहो में बेगम जान से भी ज्यादा खतरनाक नजर आऊंगा।

चंकी ने बताया, “इसके बाद हाउसफुल 4 दीवाली पर रिलीज़ होने जा रही है। इसके अलावा मैं एक मराठी फिल्म में भी काम कर रहा हूं। इस फिल्म को समीर पाटिल ने डायरेक्ट किया है। वह पॉस्टर बॉयज फिल्म भी बना चुके हैं। रितेश देशमुख का प्रोडक्शन हाउस इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म का नाम भंगारवाला है। मैं संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में भी काम कर रहा हूं। यह फिल्म सितंबर के आसपास रिलीज़ होगी। तो मेरे लिए ये साल काफी अच्छा लग रहा है।”

चंकी ने कहा,“लोग अब इतनी हॉलीवुड फिल्में देखने लगे हैं कि मैं भी कुछ डिफरेंट करने की सोचने लगा था। मुझे लगता है कि ऑडियन्स आज परफॉर्मर्स को देखना चाहती है और यकीन मानिए आपको इसके लिए किसी आर्ट फिल्म को साइन करने की जरूरत नहीं है। आप किसी कमर्शियल फिल्म में भी अपने किरदार से लोगों का ध्यान खींच सकते हैं। मुझे लगता है कि मैं अपने करियर के एक उत्साही दौर में हूं। इस दौर के सितारे वही होंगे जो परफॉर्म करना जानते होंगे।”(वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार