भारत का दुश्मन पाकिस्तान नहीं, चीन है: मुलायम

डीएन संवाददाता

मुलायम ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि चीन ने एटम बम पाकिस्तानी जमीन में गाड़ दिए हैं और भारत पर हमले कि तैयारी कर रहा है। भारत को चीन से सतर्क रहना चाहिए।

मुलायम सिंह यादव
मुलायम सिंह यादव

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और लोकसभा सांसद मुलायम सिंह यादव  ने  बुधवार को लोकसभा में चीन के साथ हुए विवाद का मुद्दा उठाया। लोकसभा में चीन के प्रति अपना मुद्दा रखते हुए मुलायम ने कहा कि भारत का दुश्मन पाकिस्तान नहीं, बल्कि चीन है। वह भारत के खिलाफ षडयंत्र रच रहा है और उसने पाकिस्तान को अपने कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: पीएम बनने की न मुझमें क्षमता है और न ही इच्छा: नीतीश कुमार

मुलायम ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि चीन ने एटम बम पाकिस्तानी जमीन में गाड़ दिए हैं और भारत पर हमले कि तैयारी कर रहा है। भारत को चीन से सतर्क रहना चाहिए। चीन भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा है। हमें नहीं पता कि सरकार के पास यह सूचना है या नहीं। आगे मुलायम ने कहा कि चीन, सिक्किम और भूटान पर कब्जे की साजिश रच रहा है। वह भारत पर हमले की पूरी तैयारी कर चुका है।

यह भी पढ़ें: पी. चिदंबरम: GST की अधिकतम दर 18 फीसदी होनी चाहिए

मुलायम ने पूर्व सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि भारत को तिब्बत किसी भी कीमत पर चीन को नहीं देना चाहिए थे। साथ ही मुलायम ने कहा कि तिब्बत को चीन के हवाले करके बड़ी गलती की गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार