बुलंदशहर: रहस्य से उठा पर्दा.. जानें, BSP के पूर्व MLA हाजी अलीम की मौत का असली कारण

डीएन संवाददाता

बुलंदशहर के सदर विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके बसपा नेता हाजी अलीम की मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे थे लेकिन अब इस रहस्ह से पर्दा उठ गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में जाने आखिर कैसे हुई बसपा नेता की मौत

बसपा नेता हाजी अलीम (फाइल फोटो)
बसपा नेता हाजी अलीम (फाइल फोटो)

बुलंदशहर: सदर विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक चुने गये बसपा नेता हाजी अलीम की मौत को पहले संदिग्ध माना जा रहा था लेकिन अब इस रहस्य से पर्दा पूरी तरह से उठ गया है। बसपा नेता की मौत ब्रेन हैमरेज से नहीं, बल्कि सिर पर गोली लगने के कारण हुई थी।

 मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

बसपा नेता हाजी अलीम का शव बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में उनके घर से बरामद किया गया था। परिजनों का कहना था कि उनकी मौत ब्रेन हेमरेज के कारण हुई। परिजनों का कहना था कि उनका शव उनके कमरे से मिला और उनके नाक-कान से खून बह रहा था। इस मामले में पुलिस ने एक पिस्टल बरामद की है, जो हाजी अलीम के शव के पास से बरामद की गयी।

गुरूवार को किया गया हाजी अलीम का अंतिम संस्कार

हाजी अलीम की मौत के बाद शहर में अब भी कई तरह के कयास लगाये जा रहे है। पुलिस भी इस मामले में कुछ भी साफ बताने से इंकार कर रही है। लेकिन पुलिस के ही सूत्रों का कहना है कि शव के पास से पिस्टल मिलने से यह मामला लगभग साफ हो गया है। 

हाजी अलीम बसपा के मजबूत नेता माने जाते थे। उनकी मौत के बाद पार्टी के कई बड़े नेता बुलंदशहर पहुंचे थे। गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पुलिस अभी भी इस मामले में हत्या के कारण और हत्या की कड़ियों को जोड़ने में लगी हुई है।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार