जन्मदिन के मौके पर ब्वॉयफ्रेंड से सगाई करेंगी दीपिका पादुकोण!

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 32वां जन्मदिन मनाने वाली है। ऐसी खबरें आ रही है कि जन्मदिन के मौके पर दीपिका अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से सगाई कर सकती हैं।


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 32वां जन्मदिन मनाने वाली है। ऐसी खबरें आ रही है कि जन्मदिन के मौके पर दीपिका अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से सगाई कर सकती हैं।

 

हालांकि उन दोनों की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

यह खबर तब जोर पकड़ने लगी, जब रणवीर अपने किसी ऐड शूट के लिए श्रीलंका गए थे। इसके बाद दीपिका भी अपना जन्मदिन मनाने के लिए श्रीलंका पहुंच गई। ऐसी अटकलें हैं कि दोनो जल्द सगाई करेंगे।

 

 

 

 

 

 

ग्रामीणों और पुलिस की सक्रियता से बची ऑनर किलिंग की घटना

महराजगंज - आन्दनगर 
          कोतवाली फरेन्दा अंतर्गत आज बाबूराम निवासी पंडित मुजेहना की तहरीर पर इंदल पुत्र बरसाती निवासी ग्राम चेहरी कोतवाली सदर व बैजनाथ पुत्र बरसाती ग्राम चेहरी के विरुद्ध  आई पी सी की धारा 307 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर इंदल को कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लिया गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार नीलम की छोटी बहन विगत दो वर्षों से अपने देवर के साथ फसी हुई थी।उसे लेकर वह अपने घर चेहरी तीन दिनों से थी।वहां से उसके साथ फरार हो गयी।इसकी जानकारी होने पर उसका पिता इंदल आग बबूला हो गया।वह अपने छोटे भाई बैजनाथ के साथ नीलम को मारने पीटने लगा।बाद में यह दोनों नीलम को लेकर उसकी हत्या के इरादे से जंगल की तरफ एक कुल्हाड़ी के साथ जाने लगे।नीलम के रोने व चिल्लाने पर ग्रामीणों ने उनका पीछा किया व 100 नम्बर पर भी डायल कर दिया।ग्रामीणों ने इंदल को पकड़ लिया लेकिन बैजनाथ भागने में सफल हो गया।नीलम के पति बाबूराम की तहरीर पर इंदल व बैजनाथ के विरुद्ध आई पी सी की धारा 307 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे मजिस्ट्रेट के सामने रिमांड के लिए पेश किया जा रहा

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार