सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर रिलीज

डीएन ब्यूरो

सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

सलमान और कैटरीना
सलमान और कैटरीना

मुबंई: सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में सलमान खान धुआंधार एक्‍शन सीन करते नजर आ रहे हैं तो वहीं एक बार फिर पाकिस्‍तानी जासूस के किरदार में नजर आने वाली कैटरीना कैफ भी जबरदस्‍त स्‍टंट और एक्‍शन सीन करती दिख रही हैं।

 

'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ईराक में दुनिया का सबसे खतरनाक आंतकवादी संगठन 25 हिंदुस्‍तानी नर्सों को किडनैप कर लेता है और जब इन्‍हें बचाने की बात आती है तो सब को याद आता है टाइगर यानी सलमान खान। इन नर्सों की जिंदगी बचाने के लिए कैंप में घुसने के बाद टाइगर के पास सिर्फ 2 दिन हैं और इन्‍हीं दो दिनों में यह हिंदुस्‍तानी जासूस इस कारनामें को अंजाम देता है। लेकिन इसमें वह अकेले नहीं हैं बल्कि उनका साथ दे रही हैं पाकिस्‍तानी जासूस जोया यानी कैटरीना कैफ।

इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर है और इसे यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …