क्या कही देखा है सोनाक्षी सिन्हा का ऐसा फैन.. कार्यक्रम में नहीं आय़ी तो युवक ने खा लिया जहर..

डीएन ब्यूरो

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के फैन फ्लोइंग की संख्या काफी ज्यादा है। अब सोनाक्षी के फैन का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में जानें पूरी कहानी..

सोनाक्षी सिन्हा (फाइल फोटो)
सोनाक्षी सिन्हा (फाइल फोटो)

मुरादाबाद: फिल्म अभिनेत्रियां बॉलीवुड पर राज करने के साथ ही लोगों के दिलों पर भी राज करती हैं और उन्हें लोगों का भरपूर प्यार भी मिलता है। इनके फैंस इनसे मिलने को काफी बेताब रहते हैं और वो उनको और भी अधिक करीब से जानना चाहते हैं इसलिए फिल्मी अभिनेत्रियों को समय समय पर आयोजकों द्वारा आमंत्रित भी किया जाता है, जिसके लिए उन्हें काफी मोटी रकम भी अदा की जाती है।

सोनाक्षी ने दिया धोखा

अभिनेत्रियों के फैंस को उनका काफी बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन उनका दिल तब टूट जाता है जब वो तय कार्यक्रम में नहीं पहुंचती है। इसी मामले में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, खबरों के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा मुरादाबाद के एक आयोजक से 24 लाख रूपये लेने के बाद भी कार्यक्रम में शिरकत करने नहीं पहुंची, जिससे आहत आयोजक ने जहर खा लिया है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस अभिनेत्री ने भी दिया था धोखा

गौर हो कि इससे पहले भी अभिनेत्री अमीषा पटेल को लेकर ये खबर सामने आई थी कि उन्होंने भी पैसे लेकर आयोजन में उपस्थित नहीं हुई थी, जिसके लिए उन्हें बाद में कोर्ट की तरफ से तलब किया गया था।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …