बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल इस बार चुनाव नही लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद परेश रावल इस बार चुनाव नही लड़ेंगे। परेश रावल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल
बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद परेश रावल इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे। परेश रावल ने इस बार लोकसभा चुनाव नही लड़ने की इच्छा जताई है। परेश रावल ने कहा है कि वह इस लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी से भाग नहीं लेंगे। परेश रावल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

परेश रावल ने अपने ट्विटर पर लिखा है,“मैं मीडिया और लोगों से इस बात का निवेदन करता हूं कि वह मेरे नाम के उम्मीदवारों की घोषणा का कयास ना लगाएं। मैंने महीनों पहले ही पार्टी पदाधिकारियों को इस बात की जानकारी दे दी है कि मैं लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहता। हालांकि मैं भारतीय जनता पार्टी का एक समर्पित कार्यकर्ता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थक सदा बना रहूंगा।”

उन्होंने यह भी कहा है कि इस बात की जानकारी वरिष्ठ जनों को दे दी है। जिसके चलते लोग इस बात का कयास लगाकर संभ्रम की स्थिति ना पैदा करें। परेश रावल वर्तमान में भाजपा से अहमदाबाद ईस्ट लोकसभा सीट से सांसद हैं। हालांकि परेश रावल के इस फैसले को लेकर पार्टी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। वर्ष 2014 में परेश रावल ने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था और वह जीत कर लोकसभा भी पहुंचे थे। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?