वरूण धवन और शूजित सरकार डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE, फिल्म 'अक्टूबर' का नया गाना रिलीज

डीएन ब्यूरो

एक्टर वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'अक्टूबर' का नया गाना 'तब भी तू' रिलीज कर दिया गया है। गाने की लांचिंग के मौके पर देखें डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए क्या कहा वरूण धवन ने..


नई दिल्ली: एक्टर वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'अक्टूबर' का नया गाना 'तब भी तू' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के लॉचिंग के मौके पर वरूण धवन फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार के साथ दिल्ली के एक मॉल में पहुंचे, जहां इस गाने की लांचिंग की गयी। इस गाने में वरूण के साथ एक्ट्रेस बनिता संधू भी नजर आ रही हैं। 

फिल्म के इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने अपनी सुर से सजाया है। गाना तब भी तू  काफी इमोश्नल और दर्द भरा हैं। गाने में बनिता और वरुण दोनों ही परेशान नजर आ रहे हैं लेकिन एक दूसरे से कुछ कह भी नहीं पा रहे हैं। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वरूण धवन और शूजित सरकार 

बता दें कि इस गाने से पहले फिल्म का एक गाना 'ठहर जा' रिलीज हुआ था। इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के गाने 'ठहर जा' को सिंगर अरमान मलिक ने आवाज दी है और अनुपम राय ने इसका संगीत दिया है।

इस मौके पर वरूण ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है, क्योंकि वो काफी समय से शूरजीत सरकार के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन फाइनली उन्हें यह मौका 6 साल के बाद मिला। 

 सिनेमा हॉल में 4DX  का आनंद लेते  वरूण धवन और शूजित सरकार व अन्य

 

वहीं जब सूरजीत से पूछा गया कि इस फिल्म से लोगों को क्या संदेश जायेगा। इस बात का जवाब देते हुए शूरजीत ने कहा कि वो मैसेज के लिए फिल्म नहीं बनाते, वो इसलिए मूवी बनाते कि दर्शकों को 2 घंटे तक बिठाकर एंटरटेन कर सके और वो जो कहना चाहते है, उनकी बात दर्शकों तक पहुंच सके। फिल्म 'अक्टूबर' के बारे में बात करते हुए शूरजीत ने कहा कि इसकी कहानी आउट ऑफ बाक्स है, उम्मीद है कि यह मूवी दर्शकों को पसंद आयेगी। 

 

बता दें कि फिल्म 'अक्टूबर' के गाने 'तब भी तू' रिलीज के मौके पर पीवीआर सिनेमा हॉल में 4DX लॉन्च किया गया। इस  बारे में जब उनसे पूछा गया कि उनका अनुभव कैसा रहा। इस बारे में बात करते हुए वरूण ने कहा कि उनका यह अनुभव काफी अच्छा रहा। साथ ही उन्होंने कहा कि यह दिल्ली का पहला 4DX सिनेमाहॉल है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार