Sushant Singh Rajput: लापता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस बना रही खास रणनीति, मिले अहम सबूत

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस के हाथ कुछ अहम सबूत हाथ लगे हैं लेकिन रिया चक्रवती अब भी लापता बताई जा रही है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के राज को सुलझाने के लिये बिहार पुलिस की टीम मुंबई में है। बताया जाता है कि इस मामले में बिहार पुलिस के हाथ कुछ अहम सबूत हाथ लगे है। लेकिन इस बीच रिया चक्रवर्ती  लापता बताई जा रही है और उसका मोबाइल फोन भी बंद है। जिससे, बिहार पुलिस की जांच तेज गति नहीं पकड़ पा रही है।

सुशांत सिह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता केके सिंह द्वारा पटना में दर्ज की एफआईआर के आधार पर बिहार पुलिस हर हाल में रिया से पूछताछ करना चाहती है। बताया जा रहा है कि रिया इस मामले में खुद के छुपा रही है और वह हरगिज बिहार पुलिस के सामने नहीं आना चाहती। 

डाइनामाइट न्यूज को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस अब रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुक आट नोटिस जारी करने पर भी विचार कर रही है। माना जा रहा है कि सीनियर अफसर इसको लेकर जल्द निर्णय ले सकते है। जिसके बाद रिया को पूछताछ के लिये सामने आने के लिया कहा जा सकता है। 

बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस के असहयोग की भी जोरों पर चर्चा है। मुंबई पुलिस के इस रवैये को लेकर बिहार पुलिस द्वारा अब खास रणनीति बनाई जा रही है। बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने इस बारे में अहम बैठक भी की है। बैठक के बाद डीजीपी ने महाराष्‍ट्र के डीजीपी से बात कर इस मामले में सहयोग मांगा जा रहा है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार