शर्मनाक: 4 साल की मासूम के साथ स्कूल गार्ड ने किया रेप

डीएन ब्यूरो

गुरुग्राम के स्कूल में बच्चे की बेरहमी से हत्या और दिल्ली के गांधी नगर में पांच साल की बच्ची से रेप की घटनाओं के बाद बेंगलुरु से भी एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां एक प्राइवेट स्कूल में LKG में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है।

श्रोत: इंटरनेट
श्रोत: इंटरनेट

बंगलुरु: गुरुग्राम में सात साल के प्रद्युम्न की हत्या और दिल्ली में पांच साल की मासूम से रेप का मामला सामने आने के बाद अब बेंगलुरू में भी एक मासूम के साथ हैवानियत की खबर सामने आई है। यहां पर एक निजी स्कूल में LKG में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची के साथ वहां के गार्ड ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। मामले का खुलासा तब हुआ, जब बच्ची ने घर पहुंचकर अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की। इसके बाद परिजनों ने बच्ची की अस्पताल में जांच कराई, जिसके बाद मासूम के साथ रेप की पुष्टि हुई। 

रेप का खुलासा होने के तुरंत बाद बच्ची के माता-पिता पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज की। पुलिस भी हरकत में आई और उन्होंने स्कूल के सभी पांच सिक्युरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया। इनमें से एक ने अपराध कबूल कर लिया है।  

पुलिस ने बताया कि स्कूल में सीसीटीवी कैमरे हैं। हम कैमरे के फुटेज देख रहे हैं। आरोपी के खिलाफ बाल यौन उत्पीड़न अधिनियम (पीओसीएसओ एक्ट) 2012 के तहत केस दर्ज किया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)







आपकी राय

#DNPoll क्या सीबीएफसी के अनुमोदन बिना फिल्म पद्मावती की प्राइवेट स्क्रीनिंग उचित है?