बलरामपुर: अमन-चैन की दुवाओं के साथ अलविदा नमाज की गई अदा

डीएन संवाददाता

रमजान माह के अंतिम शुक्रवार को देश में अमन, चैन और अखंडता की दुवाओं के साथ अलविदा की नमाज अदा की गई। इस दौरान पूरा जिला प्रशासन मुस्तैद रहा। सभी ईदगाहों व मस्जिदों के पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। पूरी खबर..

नमाज अदा नमाजी
नमाज अदा नमाजी

बलरामपुर: देश में अमन, शांति और अखंडता बनाए रखने की दुवाओं के साथ रमजान माह के अंतिम शुक्रवार को अलविदा की नमाज अदा की गई। अलविदा की नमाज को लेकर जिला प्रशासन मुस्तैद रहा। सभी ईदगाहों व मस्जिदों के पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए।

 

 

जिले में बड़ी ईदगाह, जामा मस्जिद, चांद बीबी मस्जिद सहित अन्य मस्जिदों में अलविदा की नमाज अदा की गई। लोगों ने अलविदा की नमाज में देश के अमन चैन व सुख शांति की दुआ मांगी। 

डाइनामाइट न्यूज़ के उतरौला संवाददाता के अनुसार अलविदा की नमाज को लेकर प्रशासन मुस्तैद रहा। आपसी भाईचारे व सौहार्द के साथ अलविदा की नमाज अदा की गई। उतरौला नगर  के रजा मस्जिद, अल्जामातुल गौसिया, बड़ी ईदगाह,  देवबंद ईदगाह, अहले हदीस अंजुमन मस्जिद व ग्रामीण क्षेत्रो में महुवाबाजार, महदेईया बाजार, श्रीदत्तगंज, धुसवा बाजार, हुसैनाबाद, पेहर, पकड़ी,समेत तमाम ईदगाहों व इबादतगाहों में अकीदतमंदों ने अलविदा की नमाज अदा किया।

 

 

अलविदा की नमाज को लेकर जिले में पुलिस प्रशासन सर्तक रहा। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के निर्देशन में एएसपी शैलेन्द्र कुमार सिंह, सीओ ओपी सिंह सुरक्षा का जायजा लेते रहे। सभी मस्जिदों व ईदगाहों के पास पुलिस के साथ साथ पीएसएसी के जवान भी मुस्तैद रहे।

नगर पालिका परिषद बलरामपुर द्वारा साफ-सफाई के पुख्ता इंतजाम किये गये थे। सभी मुख्य मार्गो पर पानी व चूने का छिड़काव कराया गया था। मस्जिदों के पास पेयजल सहित अन्य व्यवस्थाएं नपाप द्वारा मुहैया कराई गई थी, जिससे इबादत करने आने वालों लोगों को काई परेशानी न हो। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …