बहराइच: बवाल के बाद ग्रामीणों ने छोड़ा गांव, दहशत के बीच भारी पुलिस तैनात, 15 गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

नानपारा थाना क्षेत्र के घुरघुट्टा गाँव में कल जलूस के दौरान उपजे तनाव के बाद पुलिस ने अभी तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। गांव मे अभी भी कर्फ्यू जैसा माहौल बना हुआ है और लोग भय के कारण अपनो घरों से बाहर आने को तैयार नहीं हैं।

बवाल के बाद क्षेत्र में पसरा सन्नाटा
बवाल के बाद क्षेत्र में पसरा सन्नाटा

बहराइच: नानपारा थाना क्षेत्र के घुरघुट्टा गाँव में कल जलूस के दौरान हुए बवाल के बाद पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गांव मे अभी भी कर्फ्यू जैसा माहौल बना हुआ है और लोग भय के कारण अपनो घरों से बाहर आने को तैयार नहीं हैं। 

पुलिस ने घुरघुट्टा गांव में बवाल करने के आरोप में 20 लोगों को नामजद किया है, जबकि 60 अज्ञात लोगों की भी पुलिस को तलाश है। इनमे से केवल 15 लोगों को ही पुलिस अभी तक पकड़ सकी है। पुलिस अभी भी जोर-शोर के साथ बवालियों की तलाश मे जुटी हुई है।

बवाल भले ही खत्म हो गया हो लेकिन गांव में अभी भी तनाव और दहशत का माहौल व्याप्त है। लोग अपने घरों मे दुबके हुए है। खबर है कि कुछ लोग गाँव छोड़ कर बाहर चले गये है। मौके पर पुलिस अधिकारी, अलग-अलग थानों की पुलिस जमी हुई है। बाजार पूरी तरह से बन्द हैं और पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुयी है। एसपी जुगुल किशोर भी दल-बल के साथ मौके पर मौजूद हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार