बहराइच में रोंगटे खड़े करना वाला मर्डर, पति ने खूबसूरत बीवी का काटा सिर

डीएन संवाददाता

गैर मर्द के साथ अपनी पत्नी को हम बिस्तर देख बहराइच में एक पति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया उसके बाद जो उसने कदम उठाया उससे पूरे ईलाके में सनसनी फैल गयी।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

बहराइच: अवैध संबंध रिश्तों को तार तार कर देता है लेकिन जब उस रिश्ते के बारे में किसी को भनक लग जाती है तो मानो वो किसी बड़ी वारदात की ओर इशारा करती है ऐसी ही दिल दहलाने वाली वारदात बहराइच से सामने आयी है जहां नेपाली जिला सुखेत के कल्याणपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। घटना मंगलवार देर रात की है जब पति विनय थापा रात में घर से बाहर गया था उसे क्या मालूम था कि उसके पीठ पीछे घर में जो रहा है वो उसकी जिंदगी बर्बाद कर सकता है। विनय जब देर रात अपने घर वापस लौटा तो उसने जो देखा उसके होश फाख्ता हो गए क्यों कि उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ हम बिस्तर थी। 

जब उसने पत्नी को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालात में देखा तो वो अपना गुस्सा रोक नहीं पाया और आपा खोते हुए उसने घर में ही पड़ी एक धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इतना ही नहीं उसने मृतक पत्नी का सिर काटकर गांव के ही एक पेड़ पर रख दिया और गांव से फरार हो गया।

बुधवार सुबह जब गांव वालों की नज़र सिर पर पड़ी तो पूरे गांव में सनसनी फैल गयी। फौरन गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। और फरार पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …