आजमगढ़: शिक्षामित्रों के समर्थन में सड़कों पर उतरे शिब्ली नेशनल कॉलेज के छात्र नेता

डीएन संवाददाता

समायोजन रद्द होने के बाद से बेरोजगार हो चुके यूपी के शिक्षा मित्रों के समर्थन में शिब्ली नेशनल कॉलेज आज़मगढ़ के छात्र नेता भी सड़क पर उतरा आये। सरकार पर शिक्षा मित्रों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए छात्र नेतोओं ने जमकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। पूरी खबर..

प्रदर्शन करते छात्र नेता
प्रदर्शन करते छात्र नेता

आजमगढ़: समायोजन रद्द होने के कारण एक साल से बेरोजगार हुए शिक्षा मित्रों के समर्थन में शिब्ली नेशनल कॉलेज आज़मगढ़ के छात्र नेता उतर आये हैं। शिब्ली कॉलेज के छात्रों ने शिक्षा मित्रों के समर्थन में काली पट्टी बांधकर उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की।

 

 

छात्र नेता कुँवर सिंह उघान के नेतृत्व में स्टूडेंट्स जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और वहां जमकर नारेबाजी की गयी। छात्र नेताओं ने कहा कि सरकार द्वारा शिक्षा मित्रों की अनदेखी की जा रही है। सरकार तानाशाह रवैय्या अपना रही है। शिक्षा मित्रों की समस्याओं को अनदेखी करना सरकार की तनाशाही को दर्शाती है। 

इस मौके पर छात्र नेता लालजीत यादव ने कहा कि शिक्षा मित्रों के अपमान को हम हरगिज बर्दाश्त नही करेंगे। उनके समर्थन में हमारी लड़ाई जारी रहेगी। छात्र नेता शारिक खान आज़मी ने कहा कि इस सरकार से शिक्षामित्र से लेकर गरीब, किसान, मजदूर, छात्र और सभी लोग परेशान है।

इस अवसर पर हरिकेश यादव, सेराज अहमद, अबू हासिम, अफ़ज़ल आज़मी, यासिर आज़मी, अबनिश यादव, आकाश सिन्हा, राघवेंद्र यादव, अक्षय यादव, जितेंद्र चौहान आदि उपस्थित रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार