आजमगढ़: शराब के लिए पैसे न देने पर नशेड़ी ने पत्नी को जलाकर मार डाला, आरोपी परिवार समेत फरार

डीएन संवाददाता

सदर कोतवाली के कोलघाट गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। यहां एक नशेड़ी पति ने पत्नी के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी और कमरे को बाहर से बंद कर दिया। महिला ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पूरी खबर..


आजमगढ़: नगर के कोलघाट गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। शराब के लिये पैसे नहीं देने पर एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी पर केरोसीन तेल छिड़ककर आग लगा दी। बुरी तरह झुलसी विवाहिता ने इलाज के दौरान अस्पताल में दल तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी पति और उसका परिवार घर छोड़कर फरार हो गये।

 

 

जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली के कोलघाट गांव में अजय यादव पुत्र पलकधारी यादव अपनी पत्नी को आये दिन दहेज के लिये प्रताड़ित करता रहता था। उसे शराब पीने की भी लत थी जिसके लिये वह पत्नी के लिये पैसें मांगा करता था। आरोपी ने शराब पीने के लिये पत्नी से फिर पैसों की मांग की। पैसें न देने पर आरोपी ने घर के अंदर पत्नी पर मिट्टी का तेल छिड़क दिया और आग लगा दी। आरोपी और उसका परिवार विवाहिता को जलता छोड़ कमरे को बंद कर फरारा हो गये। लोगों ने बुरी तरह झुलसी विवहिता इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया जहां रविवार को उसकी मौत हो गयी।

मृतका के मायकों वालों ने पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …