DN Exclusive: ज्योतिषाचार्य डा. शंकर चरण त्रिपाठी ने कहा- भाजपा नहीं मोदी की होगी वापसी

मनोज टिबड़ेवाल आकाश

2011 में पीएम नरेन्द्र मोदी पर ‘Zen of Kettlee’ किताब लिखने वाले देश के प्रख्यात ज्योतिषाचार्य डा. शंकर चरण त्रिपाठी ने डाइनामाइट न्यूज़ पर बड़ी भविष्यवाणी की है। उनका कहना है कि मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे लेकिन ये भाजपा की नहीं बल्कि मोदी की खुद की जीत होगी। उन्होंने ये भी कहा कि EVM को लेकर उनका भारी विरोध होगा। डा. त्रिपाठी ने भाजपा से लेकर कांग्रेस और सपा-बसपा की सीटों पर भी अपनी भविष्यवाणी की है, साथ ही ये भी कहा कि यूपी, बिहार व बंगाल से चौंकाने वाले नतीजे आयेंगे। एक्सक्लूसिव ख़बर..

ज्योतिषाचार्य डा. शंकर चरण त्रिपाठी
ज्योतिषाचार्य डा. शंकर चरण त्रिपाठी

नई दिल्ली: 2011 में पीएम नरेन्द्र मोदी पर ‘Zen of Kettlee’ किताब लिखने वाले देश के प्रख्यात ज्योतिषाचार्य डा. शंकर चरण त्रिपाठी ने डाइनामाइट न्यूज़ को दिये एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा है कि नरेन्द्र मोदी एक बार फिर पीएम बनेंगे। वे 26, 28 या फिर 31 मई को शपथ लेंगे। 

उन्होंने कहा कि राहु और शनि के कारण बृहस्पति अपने स्थान पर हानि करेगा, जिसकी वजह से अप्रत्याशित चौंकाने वाले परिणाम के साथ कलंकित सत्ता हासिल होगी। विपक्ष कलंक का कीचड़ उछालेगा। 

डा. त्रिपाठी के ज्योतिषीय आंकड़ों के मुताबिक लोकसभा 2019 की तस्वीर कुछ इस प्रकार होगी: 

भाजपा: 267-276

कांग्रेस: 127-154

उत्तर प्रदेश: भाजपा 39, बसपा 19, सपा 17, कांग्रेस 2, अन्य 3 

पश्चिम बंगाल: टीएमसी 32, भाजपा 7, कांग्रेस और अन्य 3

बिहार: बीजेपी 12, जेडीयू 11, RLSP 3, कांग्रेस 5, सहयोगी दल 7, अन्य 2

ओडिशा: बीजेडी 17, भाजपा 3

मध्य प्रदेश: कांग्रेस 18, भाजपा 11

राजस्थान: कांग्रेस 16, भाजपा 9

छत्तीसगढ़: कांग्रेस 7, भाजपा 3

डा. त्रिपाठी ने ये भी कहा कि समुद्र के किनारे स्थित राज्यों में भाजपा की बुरी हालत होगी, अपवाद में सिर्फ महाराष्ट्र रहेगा क्योंकि यहां पर भाजपा के साथ शिवसेना मजबूत स्थिति में है। कांग्रेस को असम व केरल में फायदा होगा जबकि हिमाचल में कांग्रेस कांटे की लड़ाई में रहेगी।  

उन्होंने कहा कि 2019 में M और P अक्षर वालों के पीएम बनने के प्रबल योग दिखायी दिये इनमें मोदी, मायावती, ममता और प्रियंका शामिल हैं लेकिन अन्तत: बाजी मोदी के हाथ लगेगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार