राम रहीम के सिरसा मुख्‍यालय में घुसी सेना, 36 आश्रम सील

डीएन संवाददाता

राम रहीम के समर्थकों द्वारा हिंसात्‍मक हंगामे के बीच सेना और पुलिस सिरसा स्‍थित डेरा मुख्‍यालय में घुस गयी है। जिला प्रशासन और पुलिस ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र समेत डेरा सच्‍चा सौदा के कुल 36 आश्रमों को सील कर दिया है।

राम रहीम के सिरसा मुख्‍यालय में घुसी सेना
राम रहीम के सिरसा मुख्‍यालय में घुसी सेना

सिरसा: साध्वी बलात्कार मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद राम रहीम ने समर्थकों ने काफी हंगामा किया और हिंसा की। राम रहीम के समर्थकों द्वारा हिंसात्‍मक हंगामे के बीच सेना और पुलिस सिरसा स्‍थित डेरा मुख्‍यालय में घुस गयी है। वहां से समर्थकों को निकाले जाने का प्रयास किया जा रहा है। सेना के साथ अर्धसैनिक बल और हरियाणा पुलिस के जवान भी मौजूद हैं।

राम रहीम के कुल 36 आश्रमों सील

जिला प्रशासन और पुलिस ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र समेत डेरा सच्‍चा सौदा के कुल 36 आश्रमों को सील कर दिया है। माना जा रहा है कि डेरा मुख्यालय में करीब दस हजार लोग मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: रोहतक जेल में राम रहीम ने इस तरह गुजारी पहली रात..

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये राम रहीम को सजा सुनाई जायेगी

इस हिंसा में पंजाब-हरियाणा से लेकर यूपी, दिल्ली-राजस्थान तक उपद्रव में 31 लोगों की मौत हो गई और 250 से ज्यादा घायल हो गए। 28 अगस्त को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उनकी सजा सुनाई जायेगी।

यह भी पढ़ें: हिंसा पर हाईकोर्ट सख्त, कहा- राम रहीम की संपत्ति बेचकर करें नुकसान की भरपाई

राम रहीम के डेरा समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की

बताया जा रहा है कि जब सेना के जवान सिरसा डेरे के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे तो राम रहीम के डेरा समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। हालांकि अभी वहां की स्थति तनावपूर्ण है लेकिन पहले से शांत है। लोग अब बाहर आ जा रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …