अनुष्का शर्मा: 'फिल्लौरी' में भूत का किरदार निभाना मजेदार

डीएन ब्यूरो

अपने घरेलू बैनर तले बनी दूसरी फिल्म 'फिल्लौरी' में एक भूत के रूप में दुल्हन का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्हें भूत का किरदार निभाने में बेहद मजा आया।

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा

मुंबई: अपने घरेलू बैनर तले बनी दूसरी फिल्म 'फिल्लौरी' में एक भूत के रूप में दुल्हन का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्हें भूत का किरदार निभाने में बेहद मजा आया।

अनुष्का ने मंगलवार को एक साक्षात्कार के दौरान कहा, "एक भूत का किरदार निभाना मजेदार रहा क्योंति सामान्य तौर पर हर फिल्म में जीवित चरित्र का किरदार निभाना उबाऊ हो जाता है। आपको हमेशा कुछ अलग करते रहना चाहिए। अभिनेत्री ने मजाक में कहा..मुझे लगता है कि मैंने भूतों के समुदाय का अच्छे से प्रतिनिधित्व किया है।"

फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' की अभिनेत्री ने सबसे पहले अपने बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स के तले 'एनएच-10' (2015) बनाई थी।

 


अनुष्का (28) से जब यह पूछा गया कि उन्हें सबसे ज्यादा क्या करने में मजा आता है तो उन्होंने कहा कि वह अभिनय और फिल्म निर्माण दोनों का आनंद लेती है। अभिनेत्री का कहना है कि वह दबाव में ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर सकती हैं।

फिल्म उद्योग और दर्शकों ने जिस तरह से फिल्म 'फिल्लौरी' के ट्रेलर के बारे में अच्छी प्रतिक्रिया दी है, उससे अनुष्का बेहद खुश हैं।

फिल्म की कहानी एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो शादी करने के लिए पंजाब आता है, लेकिन पंडित उसे सबसे पहले खराब ग्रह-नक्षत्रों के कारण पेड़ से शादी रचाने के लिए कहता है और उसी पेड़ पर भूत रहती है।



अनशाई लाल निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं और यह 24 मार्च को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार