इलाहाबाद विश्वविद्यालय के शपथ ग्रहण समारोह में जा रहे अखिलेश यादव को प्रशासन ने लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका, मचा हंगामा

जय प्रकाश पाठक

मंगलवार की सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर योगी सरकार के अधिकारियों ने बिना कारण बताये सपा प्रमुख अखिलेश यादव को इलाहाबाद जाने से रोक दिया है। जब अखिलेश ने रोके जाने का कारण पूछा तो अधिकारी कोई जवाब नही दे पाये। इसके बाद सपा नेताओं ने पुलिस के इस कृत्य को जोरदार विरोध किया। पूरी खबर..


लखनऊ: मंगलवार की सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर योगी सरकार के अधिकारियों ने बिना कारण बताये सपा प्रमुख अखिलेश यादव को इलाहाबाद जाने से रोक दिया है। जब अखिलेश ने रोके जाने का कारण पूछा तो अधिकारी कोई जवाब नही दे पाये। इसके बाद सपा नेताओं ने पुलिस के इस कृत्य को जोरदार विरोध किया।

लखनऊ एयरपोर्ट पर पुलिस वालों से रोकने का कारण पूछते अखिलेश यादव

इसकी जानकारी मीडिया को तब लगी जब अखिलेश यादव ने इस बार में ट्विट किया।

उन्होंने लिखा है, ''एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!"

इस ट्विट के थोड़ी देर बाद अखिलेश ने एक के बाद एक कई ट्विट किये जिसमें उन्होंने लिखा कि “बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया। पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकना का एक मात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।”

फिलहाल इस वक्त एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंच गये हैं। जैसे ही उन्हें यह खबर मिली कि अखिलेश को इलाहाबाद जाने से रोक दिया गया है तो सपाई जहां थे वहीं से एयरपोर्ट की तरफ बढ़ने लगे। फिलहाल एयरपोर्ट पर जबरदस्त हंगामा मचा हुआ है और योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है। 

 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार