जौनपुर में जमीन के विवाद में महिला पर विपक्षियों ने फेंका तेजाब, पीड़ित का इलाज जारी

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जमीन विवाद और मुकदमे का सुलह न करने पर विपक्षियों ने एक महिला पर तेजाब फेंक दिया। महिला बुरी तरह से झुलस गई हैं और उनका इलाज अस्पताल में जारी है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला..


जौनपुर: सरायख्वाजा थानांतर्गत सरायख्वाजा गांव में बुधवार को जमीन विवाद और मुकदमे का सुलह न करने पर विपक्षियों ने महिला पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब फेंकने के बाद महिला बुरी तरह से झुलस गई है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

 

जानिये क्या है पूरा मामला 

गांव के गुलाब का कुछ लोगों से जमीन विवाद चल रहा है। विवादित जमीन पर स्थित उसका मड़हा विपक्षियों ने जला दिया और उस जमीन पर कब्जा कर लिया। विरोध करने पर गुलाब की पत्नी सुषमा को पीटा भी था। इस पर सुषमा ने थाने में शिकायत की और रिपोर्ट दर्ज कराई। जमीनी विवाद और केस में सुलह करने के लिए विपक्षी लगातार दबाव बना रहे थे लेकिन वो मानने तो तैयार नहीं थी। बुधवार को कुछ लोग उनके घर पहुंचे और उनसे सुलह-समझौते की बात कही। इस बार भी वह नहीं मानी तो यहां मौजूद विपक्षियों ने उसपर तेजाब फेंक दिया, जिसमें उसकी पीठ झुलस गई। 

घटना के संबंध में अपर  पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है  और अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामला एसिड अटैक का है,  मेडिकल रिपोर्ट में ऐसा कोई भी तत्व प्रकाश में नहीं आया है। प्रथम दृष्टया मामले में पता चला है कि उनका आपस में जमीनी विवाद का मामला चल रहा ह।  इस पर जांच की जा रही है जो भी तथ्य सही पाए जाएंगे उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …