Bhojpuri Special: रिलीज होते ही दस लाख लोगों ने देखा ये विडियो, अक्षरा सिंह ने ढाया कहर

डीएन ब्यूरो

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और अपनी एक्टिंग से ख़ास पहचान बनाने वाली अक्षरा सिंह के गाने भोजपुरी दर्शकों को दिवाना बना देते हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह का एक गाना रिलीज हुआ है, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है। डाइनामाइट न्यूज़ पर सुनिए ये वायरल गाना..

अक्षरा सिंह (फाइल फोटो)
अक्षरा सिंह (फाइल फोटो)

पटनाः अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में छायी हुईं हैं। उनके हर गाने, हर शोज और फिल्‍मों को लेकर दर्शकों में गजब की दीवानगी है। इस साल में अब तक रिलीज उनके सभी गानों को भोजपुरी ऑडियंस ने खूब प्‍यार दिया है। अक्षरा का एक टिक टॉक रैप गाना ‘इधर आने का नहीं’ रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ेंः Bhojpuri Song- आम्रपाली दुबे के हॉट वीडियो ने Youtube पर बरपाया कहर, देखें

इस गाने की ख़ास बात ये है कि इसको खुद अक्षरा सिंह ने ही अपनी आवाज दी है। जबकि इसके बोल आशीष वर्मा ने लिखे हैं। वहीं गाने का संगीत भी आशीष वर्मा ने ही दिया है। गाने को यूट्यूब पर फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अब तक 1,400,215 यानि की 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः Bhojpuri Song- सेक्सी मूव्स से आम्रपाली दुबे ने लोगों को बनाया दिवाना, वायरल हो रहा ये बोल्ड वीडियो

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गाना ‘इधर आने का नहीं’ मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो गया है। गाने का अभी म्‍यूजिक वीडियो रिलीज नहीं किया गया है, फिर भी गाने चार्ट बस्‍टर बनने की ओर तेजी से बढ़ रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार